पिताजी के नक्शेकदम पर ....


पहली बार हिंदी में पोस्ट लिखने जा रहा हूँ .....

आपका आशीर्वाद चाहिए ....

तो भाई एक और बार नया साल आया और एक और बार तीन सौ पैसंठ दिन झेलने की बारी आई ....यह साल मेरे लिए बहुत ख़ास रहा है ....इसी साल मैंने अपनी पहली कंपनी शेवोर्क लिमिटेड लांच की है ....और इसी साल मैंने उसी कंपनी के प्रोडक्शन हाउस के अंडर एक शोर्ट फिल्म बनाई है ....जिसका नाम है The Bright Silhouette ....इसमें काम करने वालों का नाम है .....इशानी, अचिंत, रूपल, इशु, वसीम, आकाश जो मेरे ख़ास मित्र हैं। हमने इसे बनाने में काफी मेहनत की लेकिन कहते हैं न की इंसान पहली बार कोई काम करता है तो गलतियाँ तो होती ही हैं। हमने भी इस फिल्म में काफी गलतियाँ की हैं लेकिन यह भी तो कहते हैं की इंसान अपनी गलतियों से ही सीख कर ज़िन्दगी में आगे बढ़ता है। 
खैर यह सब बातें छोडिये, आप सभी लोगों को मेरी तरफ से नए साल की हार्दिक शुभकामनायें। आशा करता हूँ की यह साल आपके लिए बहुत अच्छा रहे। 
अब बात करते हैं मेरे नए साल में आने वाली घटनाओं की। सबसे पहले तो प्रीबोर्ड की परीक्षाएं झटका देंगी। उसके बाद बोर्ड की। जिसके लिए मैंने तैयारी अभी से शुरू कर दी है। अब पता नहीं की ग्यारहवीं कक्षा की परीक्षाएं मैं यहाँ दूंगा या कहीं और .... 


लेकिन परीक्षाओं से परे हमें ढेर साडी मस्ती भी तो करनी है .... जैसे की 2013 का साल हिट पिच्चरों का साल है। इस साल कई शानदार पिच्चरें आ रही हैं। जिन्हें मैं देखे बिना रह नहीं पाउँगा। उनमे से कुछ हैं-
ABCD (Any Body Can Dance), After Earth, Iron Man 3, Thor: The Dark World, Krrish 3, Dhoom 3!!, Captain America: The Winter Soldier....etc.
तो इन्हें देखकर आपको पता ही चल गया होगा की मैं हॉलीवुड फिल्मों का कितना बड़ा शौक़ीन हूँ!!

चलिए तोह आप भी खूब मज़े करियेगा तब तक के लिए अलविदा!.... उफ़! हिंदी में टाइप करना बहुत कठिन है भाई!! उँगलियाँ दुखने लगी!!

© शेवोर्क 
अपने विचार देने के लिए संपर्क करें: shivendushukla@gmail.com



Comments

Popular Posts